*जिले के सभी स्वीकृत रेत खदानों के नियमत: संचालन हेतु मुख्यमंत्री के नाम दिया पत्र* *दो पूर्व विधायकों के साथ भाजपा नेताओं ने उठाई आवाज*

0
47

अनूपपुर / जिले के सभी स्वीकृत रेत खदानों के नियमित और नियमत: संचालन के लिये भारतीय जनता पार्टी के दो पूर्व विधायकों के साथ जिले के वरिष्ठ नेताओं ने आम जनता की पीड़ा से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत कराने का प्रयास किया है। अनूपपुर के पूर्व विधायक एवं अजजा आयोग के पूर्व अध्यक्ष रामलाल रौतेल, कोतमा के पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज द्विवेदी, लवकुश शुक्ला, प्रेम चन्द यादव, मुनेश्वर पाण्डेय के साथ अन्य लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम एक पत्र एडीएम / प्रभारी कलेक्टर सरोधन सिंह को सौंपा।
12 नवम्बर, शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर भाजपा नेताओं ने जिले में बिक रही मंहगी रेत को लेकर चिंता जताते हुए 6 सूत्रीय मांग पत्र प्रभारी कलेक्टर को सौंपा। पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग की गयी है कि जिले में स्वीकृत समस्त रेत खदानों को संचालित कराया जाए। स्वीकृत समस्त रेत खदानों का सीमांकन कराते हुए खनन सीमा निर्धारित किया जाए। स्वीकृत खदानों का क्षेत्रफल, निर्धारित दर, ठेकेदार का नाम,शिकायत अधिकारी का नाम, पद,मोबाईल नम्बर का बोर्ड स्थल पर लगाया जाए। रेत का पक्का बिल टीपी के साथ मौके पर ही उपभोक्ता को प्रदान किया जाए। रेत खदान के ठेकेदार द्वारा लीज प्राप्ति के नियमों का पालन कराया जाए। मुख्यमंत्री जी द्वारा की गयी घोषणा के अनुरुप प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को न्यूनतम मूल्य पर रेत उपलब्ध कराया जाए।
मांगपत्र सौंपते हुए मांग की गयी है कि आम जनता की सुविधाओं और आवश्यकता से जुड़ी होने से लोग व्यथित हैं । उक्त विषय पर गंभीरता से ध्यान देते होते निराकरण युक्त त्वरित कार्यवाही करते हुए हित ग्राहियों को राहत प्रदान करें। इस अवसर पर शैलेन्द्र ताम्रकार, सुनील गौतम, भागीरथी पटेल, आशुतोष सराफ,अभिषेक तिवारी,कैलाश सोनी,अजीत सिंह,भूपेन्द्र महरा के साथ अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here