कालरी क्षेत्र में मुआवजा और रोजगार के मामले शीघ्र निपटाएं — हिमाद्री सिंह एस ई सी एल के अधिकारियों के साथ सांसद की बैठक संपन्न

0
32

मनीष शुक्ला

अनूपपुर / कालरी क्षेत्र में मुआवजा और रोजगार के लंबित मामलों का परीक्षण कर शीघ्र उनका निराकरण होना चाहिए । खदानों से प्रभावित क्षेत्रों में आम जनता के हितों का पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए । एस ई सी एल के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियो के साथ गुरुवार, 2 सितंबर को बिलासपुर में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए उपरोक्त विचार शहडोल संसदीय क्षेत्र की लोकप्रिय सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने उपरोक्त विचार व्यक्त किये।
सांसद श्रीमती सिंह के साथ इस बैठक में सीएमडी ए पी पंडा, डी पी एस एम चौधरी, पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल, उमरिया जिलाध्यक्ष दिलीप पाण्डेय, सांसद प्रतिनिधि प्रेम चंद यादव के साथ अन्य लोग उपस्थित थे।
बैठक में भूमि अधिग्रहण अधिनियम पुनर्वास नीति के तहत मुआवजा वितरण, रोजगार, अनुकंपा नियुक्ति को लेकर रामपुर, जमुना , कोतमा, हसदेव, दामिनी, सोहागपुर ,नौरोजाबाद ,उमरिया में कालरी से जुड़े मुद्दों , विशेष रुप से जनकल्याणकारी कार्यों पर खुल कर चर्चा हुई। सांसद ने अधिकारियों से कहा कि कालरी से लगे हुए गाँव और शहरी क्षेत्रों में जन सरोकार से जुड़े कार्यों पर भी विशेष ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here