*पत्रकार संतोष गुप्ता और आर एस तिवारी का निधन* *पत्रकारों ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि*

0
113

(मनीष शुक्ला)

अनूपपुर / कोरोना संक्रमण जिले के पत्रकारों के लिये बड़ी मुसीबत बन कर सामने आ रहा है। एक के बाद एक पत्रकारों के संक्रमित होने और दम तोड देने की खबर से पत्रकार जगत सहमा हुआ है।
शनिवार की सुबह यह दुखद ,स्तब्ध कर देने वाली खबर मिली कि जैतहरी के पत्रकार संतोष गुप्ता (बेटी )नहीं रहे। म प्र श्रमजीवी पत्रकार संघ के वरिष्ठ सदस्य संतोष कुछ दिनों से कोविड सेन्टर अनूपपुर में थे। उन्हे बहुत कष्ट था…डाक्टर सहित अन्य लोगों ने अपने तरीके से उन्हे राहत देने की कोशिश की । अंतिम सांस तक उन्हे कोविड सेंटर से यह शिकायत रही कि नर्सों से इलाज कराया जा रहा है…डाक्टर हाथ तक नहीं लगाते…दूर दरवाजे पर खडे रहते हैं । उन्हे गंभीर स्थिति में नागपुर ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड दिया।
वहीं दूसरी ओर पुष्पराजगढ के वरिष्ठ पत्रकार रमेश तिवारी के पिताश्री के निधन की सूचना पत्रकारों को स्तब्ध कर गयी।
*पुष्पराजगढ के वरिष्ठ पत्रकार एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सामाजिक समरसता जिला प्रमुख रमेश तिवारी के पिता श्री रामसुख तिवारी ,उम्र 72 वर्ष , सेवा निवृत- रेंजर का हार्ट अटैक से 09 मई 2021 का उनके पैतृक गांव रूपौली, जिला – रीवा मे निधन हो गया ।* अनूपपुर जिले के संगठनों के पत्रकारों ने रमेश तिवारी के पिता श्री रामसुख तिवारी और जैतहरी के पत्रकार संतोष गुप्ता के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here